ब्रेकिंग न्यूज़
बाबरी ढांचा विध्वंस केस: कोर्ट ने सभी आरोपियों को किया बरी- मस्जिद विध्वंस सुनियोजित नहीं थीCoronavirus in India: कोरोना से कुल 97 हजार से अधिक लोगों ने गंवाई जान, 24 घंटे में 80 हजार नए मामलेहाथरस गैंगरेप मामले की जांच के लिए मुख्यमंत्री योगी ने गठित की एसआईटी, फास्‍ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा मुकदमाकमजोर कारोबारी रुझानों के चलते सेंसेक्स 100 अंक टूटा, निफ्टी में भी गिरावट के साथ कारोबारकमजोर कारोबारी रुझानों के चलते सेंसेक्स 100 अंक टूटा, निफ्टी में भी गिरावट के साथ कारोबारकुवैत के क्राउन प्रिंस शेख सबा अल अहमद का निधन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया शोकउपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटीनड्रग्स मामला: रिया-शौविक की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी, बॉम्बे हाई कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित
बिहार
राधा मोहन सिंह ने कहा- मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला वर्ष बहुत ही प्रभावशाली और चुनौतीपूर्ण रहा है
By Deshwani | Publish Date: 9/7/2020 9:35:44 PM
राधा मोहन सिंह ने कहा- मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला वर्ष बहुत ही प्रभावशाली और चुनौतीपूर्ण रहा है

मोतिहारी आज प्रदेश भाजपा कार्यालय पटना से सीतामढ़ी विधान सभा में आयोजित वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए सांसद मोतिहारी,चैयरमैन रेलवे स्टैंडिंग कमिटी सह पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह ने कहा कि मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला वर्ष बहुत ही प्रभावशाली और चुनौतीपूर्ण रहा है। प्रभावशाली इसलिए कि जनादेश,शासन की गति,सरकारी योजनाओं की अंतिम व्यक्ति तक पहुंच, मजबूत बुनियादी ढांचा और दशकों से लटके हुए मुद्दों के समाधान को उच्च प्राथमिकता दी गई। चुनौतीपूर्ण इसलिए कि कोविड-19 और अम्फाल।चक्रवात ने जो अभूतपूर्व संकट खड़े किए, उससे दुख और विपदा तो आई ही साथ ही भारी नुकसान हुआ। लेकिन आज देश में एक निर्णय लेने वाली उत्तरदायी सरकार है, जो देशवासियों के लिए फिक्रमंद है, साथ ही जिसके पास दृष्टि और दूरदर्शिता है, जो इस चुनौतीपूर्ण समय से देश को बाहर निकालने का सामर्थ्य रखती है।

            
 
 
 
श्री सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के सुरक्षा कवच और आत्मनिर्भर भारत की संकल्पना के बाद भारत निश्चित ही इस कठिन समय से बाहर आ जाएगा। साथ ही, देश ने सहकारी संघवाद के बेहतरीन उदाहरण को क्रियान्वित होते हुए भी देखा है। 
                 
 
 
 
उन्होंने कहा कि देश के प्रत्येक नागरिक ने जिस प्रकार से इस कठिन स्थिति को समझने और सर्वोतम आचरण का उदाहरण प्रस्तुत करने किया है। उसके लिए प्रधानमंत्री जी की ओर से धन्यवाद देता हूं। आने वाले दिनों में देश, मा. प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में आत्मनिर्भर और आर्थिक विकास की नई ऊंचाइयों को छूने के लिए पूरी तरह तैयार है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS