ब्रेकिंग न्यूज़
संजय दत्त को हो रही है सांस लेने में समस्या, लीलावती अस्पताल में भर्तीनेपाल: बीरगंज के नारायणी अस्पताल में हुए पिसिआर परिक्षण में 141 लोग कोरोना संक्रमित पाये गयेमुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वाल्मीकिनगर से बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा कियाडंकन अस्पताल रक्सौल में कोविड-19 का जाँच और उपचार शुरुकोरोना वायरस: जिला पदाधिकारी ने संक्रमित मरीजों के निवास स्थानों को कंटेन्मेंट जोन बनाने दिया निर्देशरक्सौल: प्रखंड प्रमुख संजीव कुमार सिन्हा ऊर्फ मुन्ना सिन्हा के असामायिक निधन पर श्रधांजलि सभा का किया गया आयोजनप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए किया भूमि पूजन, पूरे देश में जश्न का माहौलपश्चिम चंपारण: सरकार के प्रतिबंध के बावजूद बालू का अवैध उत्खनन जारी
नेपाल
सशस्त्र सुरक्षा बल बीरगंज (नेपाल) पर्सा ने 22 लाख के नेपाली करेंसी के साथ एक युवक को कियी गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 4/6/2020 11:01:47 PM
सशस्त्र सुरक्षा बल बीरगंज (नेपाल) पर्सा ने 22 लाख के नेपाली करेंसी के साथ एक युवक को कियी गिरफ्तार

रक्सौलअनिल कुमार। सशस्त्र सुरक्षा बल वीरगंज (नेपाल) पर्सा ने 22 लाख रुपए के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार होने वाले की पहचान पर्सा जिला के बहुदरमाई नगरपालिका वार्ड नंबर 5 भौराटार  निवासी प्रकाश साह के रुप में की गयी है। पर्सा के छिपहरमाई गांंवपालिका वार्ड नम्बर 5 भिस्वा से भौराटार जाने के दौरान सशस्त्र सुरक्षाबल के जवान ने साह को गिरफ्तार किया। 

 
 
सशस्त्र सुरक्षा बल उसके पास से 22 लाख 48 हजार रुपया नेपाली करेंसी बरामद की है। इसके साथ ही उसके द्वारा  प्रयोग किए जाने वाले नेपाली नम्बर के मोटरसाइकल भी जब्त की। बरामद नगद और मोटरसाइकल के साथ साह को हुन्डी कारोबार के आशंका में अनुसन्धान के लिए  जिला पुलिस कार्यालय पर्सा में सौप दिया गया। इसकी पुष्टि सशस्त्र सुरक्षा बल  बन्जारी के पुलिस निरिक्षक हरि पराजुली ने किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS