ब्रेकिंग न्यूज़
महापर्व छठ की समाप्ति के बाद जमा हुए जिले के वरिष्ठ क्रिकेट खिलाड़ी, हुआ फैंसी क्रिकेट मैच का आयोजनझारखंड: इन जिलों में कोरोना संक्रमण की दर में हुई काफी वृद्धिकोविड-19: मुख्‍यमंत्री अरविन्‍द केजरीवाल ने आज नई दिल्‍ली में सर्वदलीय बैठक कीबेल्जियम ने डेनमार्क को 4-2 से हराकर नेशंस लीग के सेमीफाइनल बनाई अपनी जगहहीरो मोटोकार्प ने त्योहारों के दौरान की 14 लाख से अधिक मोटरसाइकिल और स्कूटर की बिक्रीएयर मार्शल वीआर एवीएसएम वीएम ने जम्मू में फ्रंटलाइन एयर बेस का किय दौराराष्‍ट्रपति ने कहा- भारतीयता ही जे एन यू की पहचान है और इसे लगातार मजबूत किया जाना चाहिएसमस्तीपुर : पटना से दरभंगा एवं सहरसा के लिये चलेगी स्पेशल मेमू सवारी गाड़ी
बिहार
समस्तीपुर : सरायरंजन में चुनाव प्रचार के दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल बाल बचे प्रत्याशी व समर्थक
By Deshwani | Publish Date: 29/10/2020 11:09:40 PM
समस्तीपुर : सरायरंजन में चुनाव प्रचार के दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल बाल बचे प्रत्याशी व समर्थक

समस्तीपुर उमेश काश्यप। समस्तीपुर जिले में चुनाव प्रचार के दौरान कुछ बदमाशों ने एक प्रत्याशी पर जानलेवा हमला करते हुए फायरिंग कर दी। संयोग रहा कि प्रत्याशी उक्त घटना में बाल बाल बच गए। साथ ही स्थानीय लोंगो की मदद से दो बदमाशों को भी दबोच लिया गया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया। लेकिन प्रत्याशी के बाल बाल बचने व बदमाशों के पकड़े जाने पर पुलिस ने राहत की सांस ली। 

 
 
 
 
उक्त घटना सरायरंजन विधानसभा क्षेत्र की है। इस मामले में आम अधिकार मोर्चा के सरायरंजन विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी बुलबुल कुमार सहनी ने स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है। घटना बुधवार रात की है, जब प्रत्याशी अपने समर्थक के साथ प्रचार के लिये भोजपुर गांव पहुंचे। बताया जाता है कि प्रय्याशी बुलबुल सहनी जनसंपर्क अभियान के बाद भोजपुर गांव में खाना खा रहे थे। इसी बीच कुछ बदमाश हथियारों से लैस पहुंच गए और प्रत्याशी के साथ गाली गलौज करने लगे। 
मना करने पर बदमाशों ने ताबड़तोड़  सात राउंड गोलियां चलाई। हालांकि इस घटना में सभी बाल-बाल बच गए। इधर, गोलीबारी की आवाज पर ग्रामीण जुटे और दो बदमाशों को दबोच लिया जबकि चार बदमाश घटनास्थल से भागने में सफल रहे। गिरफ्तार बदमाशों में भोजपुर गांव का ही अजय गिरि व नरघोघी निवासी लालबाबू दास शामिल हैं। जबकि अन्य सभी फरार हो गया। 
 
 
 
थानाध्यक्ष संजीव कुमार चौधरी ने बताया कि दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। गिरफ्तार अजय गिरी के पास से पिस्टल व लालबाबू के पास से देसी कट्टा बरामद किया गया है। फरार की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी चल रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS