ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के लिए निजी कोचिंग के जनक माने जाने वाले राजकिशोर सर का असमय जाना, सबको दुखदायी लगामेहसी के 150 हेक्टेयर लीची बगान में स्टिंगबग के नियंत्रण के लिए डीएम ने 17 लाख रुपए राशि की मांग कृषि विभाग पटना से मांग कीबेतिया- संतघाट स्थित राधिका ज्योति गैस एजेंसी में भीषण अगलगी, 14 डिलीवरी वाहन व 400 गैस सिलेंडर जले, कोई हताहत नहींमोतिहारी के तुरकौलिया में भूमि विवाद में युवक की हत्यामोतिहारी के ढाका थाने के दारोगा की तस्वीर वायरल, युवती को अपनी सर्विस पिस्टल देकर खिंचवाई फोटो, हुए निलंबितथानाध्यक्ष की हत्या के पूर्व मौके से फरार सर्किल इंस्पेक्टर मनीष कुमार सहित सात पुलिसकर्मियों को पूर्णिया प्रक्षेत्र के महानिरीक्षक ने किया निलंबितरक्सौल में अग्निशामक विभाग के कर्मियों को आग बुझाने का दिया गया प्रशिक्षणमधुबनी नरसंहार से आक्रोशित श्री राजपूत करणी सेना ने निकाला आक्रोश यात्रा
अंतरराष्ट्रीय
भारत-पाकिस्‍तान के बीच नियंत्रण रेखा और अन्‍य सैक्‍टरों पर संयुक्‍त अरब अमारात ने संघर्ष विराम घोषणा का स्‍वागत किया
By Deshwani | Publish Date: 1/3/2021 8:13:16 PM
भारत-पाकिस्‍तान के बीच नियंत्रण रेखा और अन्‍य सैक्‍टरों पर संयुक्‍त अरब अमारात ने संघर्ष विराम घोषणा का स्‍वागत किया

न्यू दिल्ली। संयुक्त अरब अमारात ने नियंत्रण रेखा और अन्य क्षेत्रों में भारत और पाकिस्तान के बीच संघर्ष विराम की घोषणा का स्वागत किया है। उसने इसे सुरक्षा, स्थिरता और समृद्धि हासिल करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम बताया है।





संयुक्त अरब अमारात के विदेश मंत्रालय के वक्‍तव्‍य में कहा गया है कि अमारात इस उपलब्धि के लिए दोनों देशों की सराहना करता है। बृहस्‍पतिवार को, भारतीय और पाकिस्तानी सेनाओं ने घोषणा की थी कि वे 25 फरवरी से नियंत्रण रेखा पर युद्ध विराम के लिए सहमत हो गई हैं। संयुक्त अरब अमारात के अलावा  अमरीका ने भी इस समझौते का स्वागत किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS