ब्रेकिंग न्यूज़
गुजरात के अहमदाबाद में 28 फरवरी से 01 मार्च तक होगा बिहार महोत्‍सव का आयोजन : प्रमोद कुमारहाजीपुर में पुलिस ने एक शराब माफिया को एनकाउंटर में मार गिराया, हथियार के साथ एक गिरफ्तारबिहार के औरंगाबाद में झंडातोलन करने जा रहे मुखिया पुत्र पर अपराधियों ने किया सरेआम फायरिंगपटना के मगध महिला कॉलेज में एक लफंगे ने राजनीति शास्त्र की छात्रा से सरेआम की छेड़खानीहाजीपुर में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, एक की मौत, बाल-बाल बचे डीएसपीसिवान के मैरवा में प्रसिद्ध होम्योपैथिक डॉक्टर की बाइक सवार अपराधियों ने हत्या कर दीजम्मू-कश्मीर के निलंबित पुलिस उपाधीक्षक दविंदर सिंह और चार अन्य अभियुक्तों को 15 दिन की हिरासत में भेजा गयामोतिहारी के बंजरिया में दवा दुकानदार की हत्या के मामले में पुत्रवधू सहित 4 गिरफ्तार, एक कृष्णनगर निवासी, कारतूस व आर्म्स जब्त
बिहार
बिहार में बलात्‍कारियों को गोली मारने वालों को पप्‍पू यादव देंगे 5 लाख, कहा-हैदराबाद एनकाउंटर टीम को देंगे 50-50 हजार
By Deshwani | Publish Date: 6/12/2019 6:06:52 PM
बिहार में बलात्‍कारियों को गोली मारने वालों को पप्‍पू यादव देंगे 5 लाख, कहा-हैदराबाद एनकाउंटर टीम को देंगे 50-50 हजार

पटना जन अधिकार पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने हैदराबाद रेप कांड में कथित तौर पर चारों आरोपियों को एनकाउंटर कर मार गिराने वाली टीम में शामिल सभी पुलिसकर्मियों को 50,000 रूपये का इनाम देंगे। पप्‍पू यादव ने कहा कि देर आये दुरुस्त आये। हैदराबाद की पुलिस ने देश के सामने एक नजीर पेश किया है। उन्‍होंने कहा कि एक साल में करीब दो लाख बलात्कार हुए हैं। करीब 35 हजार मामलों में ही अनुसंधान यानी मेडिकल टेस्ट सही हो पाया। अन्य मामलों में सही अनुसंधान नहीं हो पाता। उन्‍होंने बक्‍सर, समस्‍तीपुर, राजगीर समेत अन्‍य मामलों में भी बलात्‍कार के आरोपियों को गोली मारने वालों को 5 लाख रूपये देने की घोषणा की।

 
 
पप्‍पू यादव ने कहा कि हमने कहा था कि आरोपितों को जो मारेगा, उसे पांच लाख रुपया ईनाम देंगे। हम हैदराबाद के पुलिसवालों को 50-50 हजार रुपये ईनाम का भेज रहे हैं। उन्‍होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी इस मुद्दे को लेकर सवाल उठाए कि क्या उत्तर प्रदेश पुलिस भी बलात्कार के आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ भी हैदराबाद कांड के आरोपियों की तरह सजा देगी? उन्‍होंने कहा कि 'देश में बाबाओं, नेताओं पर भी ऐसे कई मामले चल रहे हैं। दस साल तक स्पीडी ट्रायल नहीं हो पाता। एमएलए-एमपी सेक्स रैकेट में फंसे हैं। राजबल्लभ यादव की पत्नी को चुनाव का टिकट मिल जाता है। अरुण यादव को पार्टी से नहीं निकाला जाता है। राजनीतिक पार्टियां कब सुधरेंगी। कब ऐसे लोगों को टिकट नहीं देगी। इन लोगों का एनकाउंटर कब होगा?
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS