ब्रेकिंग न्यूज़
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा-जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं, के मंत्र का पूरी तरह पालन करना आवश्‍यकरक्सौल: पुरेन्दरा पंचायत के मुखिया ने हथियार से प्रहार कर एक व्यक्ति को गंभीर रुप से किया घायलमोतिहारी सेन्ट्रल बैंक रिजनल कार्यालय में भीषण आग, 4 घंटे के मशक्कत के बाद रात 8 बजे आग पर काबूचनपटिया, बेतिया और नौतन विधानसभा क्षेत्र में शांतिपूर्ण मतदान को प्रशासन पूरी तरह तैयार : कुंदन कुमारएनडीए के प्रत्याशी प्रमोद सिन्हा ने कहा:-अशोक सिन्हा के वीरगंज नेपाल स्थित घर से भारी मात्रा मे सोना बरामदगी की घटना से मेरा कोई सरोकार नहींरक्सौल पुलिस ने 36 लाख के चरस के साथ युवक को किया गिरफ्तारभारत-नेपाल सीमा: दशहरा पर्व मे नही खुलेगा बोर्डर, 17 को बोर्डर खुलने का खबर भ्रामकसमय रहते अगर सर्तक नहीं हुए तो आम हो जायेगी स्‍तन कैंसर बीमारी : डॉ वी पी सिंह
बिहार
पश्चिम चम्पारण: बाढ़ के पानी के तेज बहाव में 12 वर्षीय किशोर की डूबने से मौत, दुसरे दिन मिला शव
By Deshwani | Publish Date: 29/9/2020 8:08:58 PM
पश्चिम चम्पारण: बाढ़ के पानी के तेज बहाव में 12 वर्षीय किशोर की डूबने से मौत, दुसरे दिन मिला शव

बेतिया। अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला की गण्डक नदी के बाद सर्वाधिक क्षति पहुँचाने वाली नदी बूढी गण्डक (सिकरहना नदी) है जिसमें डूबे शेख लखी का शव मिल गया है। इसके लिए ग्रामीणों ने विधायक नारायण साह को घंटों बैठाया, शव मिलने के बाद विधायक ग्रामीणों के घेरे से बहार निकले। उसके बाद महानवा रमपुरवा चिमनी के समीप बह रहे पानी की तेज धार में एक 12 वर्षीय लड़का बह गया और काल के गाल में समा गया। मृतक महानवा रमपुरवा पंचायत के वार्ड नम्बर 2 निवासी समसुद्दीन मियां का 12 वर्षीयपुत्र तबरेज आलम हैं। चिमनी के पास से अपने घर लौटने के दौरान हादसा हुई। दुसरे दिन उसका शव बरामद किया गया। उपर्युक्त जानकारी पंचायत के उप मुखिया हसमत अली और समिति सदस्य खुशबू नेशा ने दी। 





उन्होंने बताया कि मृतक 3 भाई और एक बहन है। ग्रामीणों के अथक प्रयास से शव को बाहर निकाला गया। घटना की खबर मिलते ही परिवार में चीत्कार मच गया तथा गांव में मतमी सन्नाटा छा गया हैं। उल्लेखनीय है कि कोविड 19 का कहर से लोग अभी उबरे ही नही है कि बाढ़ का कहर जारी है। बाढ़ के पानी मे तिरवाह क्षेत्र के एक दर्जन से अधिक लोग काल के गाल में समा गए हैं। उपमुखिया हसमत अली और समिति सदस्य खुशबू नेशा ने इस घटना की सूचना अंचलाधिकारी को दिया है। अंचलाधिकारी सूरजकांत ने बताया कि आवश्यक कागजी कार्यवाही उपरांत मृतक के परिजनों को सरकारी सहायता उपलब्ध कराने की कार्रवाई की जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS