ब्रेकिंग न्यूज़
चीन से कच्चे माल की आपूर्ति में व्यवधान के संबंध में वित्त मंत्री ने उच्च स्तरीय बैठक बुलाईजम्मू-कश्मीर में पंचायत उपचुनाव सुरक्षा मुद्दों और क्षेत्रीय राजनीतिक दलों की अनिच्छा के कारण स्थगितअशरफ गनी अफगानिस्तान के नए राष्ट्रपति चुने गएबिहार के गया में कोरोना वायरस के एक संदिग्ध मरीज को देखरेख के लिए अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में कराया गया भर्तीऔरंगाबाद में रफीगंज-शिवगंज पथ पर तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, दो मासूमों सहित 10 लोगों की मौतनफरत को खत्म करने, संविधान को बचाने, एन आर सी, सी ए ए जैसे काले कानून के खिलाफ भारत के गंगा-जमुनी तहजीब का नमूना है शाहीन बाग: पप्पू यादवधार्मिक कार्यक्रम में जा रहे हजारों भारतीयों को नेपाल ने करोना वायरस की आशंका से गुरुवार की रात्रि रोका, वार्ता के बाद आज मिली एन्ट्रीपुलवामा हमले के शहीदों को राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने दी श्रद्धांजलि
बिहार
सरकार के गीदड़ भभकी से शिक्षक डरने वाले नहीं, तुरकौलिया के सभी शिक्षक 17 फरवरी से जाएंगे हड़ताल पर
By Deshwani | Publish Date: 8/2/2020 9:24:15 PM
सरकार के गीदड़ भभकी से शिक्षक डरने वाले नहीं, तुरकौलिया के सभी शिक्षक 17 फरवरी से जाएंगे हड़ताल पर

मोतिहारी/तुरकौलिया वीरेंद्र कुमार। बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समन्वयक समिति, शिक्षक संघर्ष समन्वयक समिति पूर्वी चंपारण एवं बिहार राज्य प्रारंभिक शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप कुमार पप्पू तथा पूर्वी चंपारण के जिला अध्यक्ष सुनील कुमार राय के दिशा निर्देश के आलोक में तुरकौलिया प्रखंड के सभी विद्यालयों के शिक्षक 17 फरवरी से हड़ताल में रहेंगे एवं विद्यालयों में तालाबंदी हो जाएगी। हम लोग सरकार के गीदड़ भभकी से डरने वाले नहीं है यह बाते प्रखंड अध्यक्ष श्री वीरेन्द्र कुमार ने राजकीय मध्य विद्यालय तुरकौलिया बालक के प्रांगण में बैठक करके कहीं। बैठक की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष वीरेंद्र कुमार व संचालन प्रखंड संयोजक मोहम्मद साकिब रजा ने किया।

 
 
प्रखंड संयोजक मोहम्मद साकिब रजा  ने कहा कि हम लोगों की एक टीम बनेगी जिसमें 10-10 शिक्षक रहेंगे सभी शिक्षक सभी विद्यालयों का जायजा लेंगे। किसी भी हालत में एक भी विद्यालय खुला नहीं होना चाहिए। संयुक्त सचिव रागीब इकबाल ने कहा कि हम लोग आज से ही शिक्षकों के बीच में जाएंगे तथा बताएंगे की हड़ताल क्यों आवश्यक है? वहीं पर उपस्थित संघीय पदाधिकारियों एवं शिक्षकों ने आंदोलन के आगाज के लिए हुंकार भरी एवं आंदोलन को सफल बनाने के लिए शिक्षकों से अपील किए। इसके अलावा मझार संकुल स्तरीय बिहार राज्य प्रारंभिक शिक्षक संघ प्रखंड इकाई तुरकौलिया की भी बैठक प्रखंड अध्यक्ष वीरेंद्र कुमार की अध्यक्षता में की गई एवं उपरोक्त बातों को संघीय पदाधिकारियों ने वहां भी कहे।
 
 
मौके पर प्रखंड कोषाध्यक्ष राजकिशोर राम, प्रखंड सचिव उमेश पंडित, वरीय उपाध्यक्ष रागिनी कुमारी, संयुक्त सचिव मोहम्मद रागीब इकबाल, प्रखंड उपाध्यक्ष कृष्णा कुमारी, जिला के शिक्षक नेता प्रकाश चंद्र ,शत्रुघन कुमार, राजन कुमार, शशि बाला कुमारी, गुंजा कुमारी  संजय पासवान ,संजय प्रसाद, अर्चना पांडे, सोनी रानी, कुमारी पुष्पा ,जहांआरा ,नजराना खातून शिव शंकर पंडित ,अनिल कुमार सिंह ,प्रमोद कुमार राम ,गणेश प्रसाद मंटू इत्यादि शिक्षक उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS