ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केन्द्रीय कृषिमंत्री मोतिहारी सांसद लॉकडाउन में देशभर में फंसे सैकड़ो चंपारणवासियों को भोजन मुहैया करा रहे हैंलोगों के अनुरोध पर आपातकाल में प्रधानमंत्री नागरिक सहायता और राहत कोष - PM CARES की घोषणा, नोट करें खाता नम्बरहाइड्रो-ऑक्‍सी-क्‍लोरोक्विन कोविड- 19 में कारगर, आवश्‍यक दवा घोषित, बिक्री और वितरण नियंत्रित करने संबंधी स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय की अधिसूचना जारीपूरे देश में 562 संक्रमित मामलों की पुष्टि स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने की, 41 संक्रमित मरीज हुए स्वस्थईरान से एयरइंडिया के विशेष विमान से लाये गये 277 लोग आज सुबह पहुंचे जोधपुर हवाई अड्डाआज शाम प्रधानमंत्री अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी के लोगों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेंगे बातचीतवित्‍त वर्ष 2018-19 के लिए आयकर रिटर्न फाइल करने की अंतिम तिथि 30 जून तक: वित्‍त मंत्री निर्मला सीतारामनट्रेन के इंतजार में स्टेशन पर बैठे यात्रियों पर अंधाधुंध फायरिंग, चार लोगों को लगी गोली
बिहार
भागलपुर में रिटायर्ड एयरफोर्स कर्मी पहली पत्नी को छोड़ दूसरी महिला के साथ रह रहा था, फंसा पुलिस के चुंगल में
By Deshwani | Publish Date: 19/2/2020 1:01:10 PM
भागलपुर में रिटायर्ड एयरफोर्स कर्मी पहली पत्नी को छोड़ दूसरी महिला के साथ रह रहा था, फंसा पुलिस के चुंगल में

भागलपुर पहली पत्नी को छोड़ कर दूसरी महिला के साथ रह रहे चार साल से लापता बिहार के भागलपुर निवासी वायुसेना से सेवानिवृत्त कर्मी पुलिस के चंगुल में फंस गये हैं। मंगलवार को मिहिजाम पुलिस ने नगर के भुवन मोहन दता रोड स्थित एक भाड़े के मकान से वायुसेना कर्मी मनोज कुमार सिंह को पूछताछ के लिए थाने ले आयी। साथ में दूसरी महिला जिसे महेंद्र अपनी पत्नी बता रहे हैं, उन्हें भी पुलिस साथ लायी। पुलिस की यह कार्रवाई भागलपुर के तारापुर निवासी महिला सोनामनी देवी के द्वारा जामताड़ा एसपी से गुहार लगाने पर हुई है।

 
 
महिला ने की पति को बरामद करने की मांग महिला का मायका सुलतानगंज है। मंगलवार को महिला ने एसपी से मुलाकात कर मदद कर अपने पति को बरामद करने की मांग की थी। एसपी के निर्देश पर भाड़े के मकान में रहे वायुसेना कर्मी मनोज तथा उनकी कथित महिला मित्र को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया।
 
 
20 वर्ष की एक बेटी भी है
मामले में बताया गया है कि वर्ष 2017 से मनोज तारापुर में अपनी पत्नी सोनामनी देवी को छोड़ लापता हो गये थे। उनकी लगभग 20 वर्ष की एक बेटी भी है। दोनों का विवाह सामाजिक रीति-रिवाज से वर्ष 1999 में हुई थी। वर्ष 2014 में मनोज सेना से सेवानिवृत्त हुए हैं। दूसरी महिला से अफेयर कर पत्नी करती थी विरोध पीड़ित महिला सोनामुनी ने पुलिस को बताया कि नासिक में रहने वाली रुपाली नामक एक महिला के साथ उनका अफेयर रहा है, जिसका वह विरोध करती थी। इसकी वजह से घर में भी कलह होती थी। 2002 में तारापुर में सोनामनी के नाम पर जमीन खरीदी गयी थी। उसी जमीन तथा सोमनामनी के जेवर को गिरवी रखकर और तीन कट्ठा जमीन खरीद कर मनोज ने इसे अपने नाम करा लिया। विवाद बढ़ने पर दहेज की मांग को लेकर सोनामनी ने कोर्ट में केस दर्ज कराया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS