ब्रेकिंग न्यूज़
बीरगंज में नेपाल पुलिस ने छापेमारी कर तस्करी के 6 भैंस के साथ तीन लोगों को किया गिरफ्तारदिव्या शक्ति ने पहले प्रयास में ही सिविल सर्विस परीक्षा में मारी बाजीबांग्लादेश: पिछले 24 घंटे में बाढ़ की स्थिति में हुआ सुधारअयोध्या राम मंदिर: कल होने वाले भूमि पूजन को लेकर भव्य तैयारीदेश में कोरोना वायरस से 12 लाख 30 हजार 500 से अधिक रोगी हुए स्वस्थकोविड-19 पाॅजिटिव मरीजों को हर हाल में मुहैया करायें मेडिसिन किट्स: डीएमबेतिया के गली-नाली पक्कीकरण योजनान्तर्गत पेवर ब्लाॅक का करें इस्तेमाल: जिलाधिकारीमोतिहारी डीएम ने कहा - कोविड-19 सैंपलिंग में प्रगति नहीं तो होगी कार्रवाई, अनुपस्थित लैब टेक्नीशियन व प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी का रुकेगा वेतन
बिहार
स्वच्छ रक्सौल संस्था ने जल निकासी और सड़क नाला निर्माण की मांग को लेकर किया विरोध प्रर्दशन
By Deshwani | Publish Date: 11/7/2020 8:40:23 PM
स्वच्छ रक्सौल संस्था ने जल निकासी और सड़क नाला निर्माण की मांग को लेकर किया विरोध प्रर्दशन

रक्सौल अनिल कुमार। स्वच्छ रक्सौल द्वारा चलाए जा रहे जलजमाव मुक्त अभियान के तहत शनिवार को तीसरे रोज तुमड़िया टोला मिडिल स्कूल के पास संस्था के सदस्य व ग्रामीणों ने जल निकासी और सड़क नाला निर्माण  की मांग को लेकर विरोध प्रर्दशन किया। 

 
 
इसके साथ ही तुमड़िया टोला वार्ड नंबर 2के नगर पार्षद सुभाष सिंह के दरवाजे पर पहूंच कर उनसे इस समस्या के समाधान के लिए पहल करने का आग्रह किया। सनद रहे कि तुमड़िया टोला मिडिल स्कुल के ठीक पश्चिम के तरफ होकर परेउँवा बाजार जाने वाले सड़क पर स्कुल से लेकर नगर पार्षद के घर के अतिरिक्त जगह जगह जल जमाव है। 
 
 
 
इसके साथ ही स्कुल से दक्षिण अए तरफ स्टेशन के तरफ जाने वाला सड़क विगत एक दशक से जर्जर है।तालाबनुमा गढ्ढे मे तब्दील हो गया है।जिस कारण  आवागमन करने लोगों को अक्सर दुर्घटना का शिकार होना पड़ रहा है। इसके लिए कई बार स्थानीय ग्रामीणों और विभिन्न संघ संगठन द्वारा विरोध किया गया था।यहां तक की नप कार्यपालक पदाधिकारी ने भी उक्त सड़क का निरीक्षण किया था।वावजूद इसके न तो सड़क बन पाया और नही जल जमाव समस्या का समाधान हो पाया। जिससे आजीज आकर अंततः विरोध प्रर्दशन किया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS