ब्रेकिंग न्यूज़
गुजरात के अहमदाबाद में 28 फरवरी से 01 मार्च तक होगा बिहार महोत्‍सव का आयोजन : प्रमोद कुमारहाजीपुर में पुलिस ने एक शराब माफिया को एनकाउंटर में मार गिराया, हथियार के साथ एक गिरफ्तारबिहार के औरंगाबाद में झंडातोलन करने जा रहे मुखिया पुत्र पर अपराधियों ने किया सरेआम फायरिंगपटना के मगध महिला कॉलेज में एक लफंगे ने राजनीति शास्त्र की छात्रा से सरेआम की छेड़खानीहाजीपुर में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, एक की मौत, बाल-बाल बचे डीएसपीसिवान के मैरवा में प्रसिद्ध होम्योपैथिक डॉक्टर की बाइक सवार अपराधियों ने हत्या कर दीजम्मू-कश्मीर के निलंबित पुलिस उपाधीक्षक दविंदर सिंह और चार अन्य अभियुक्तों को 15 दिन की हिरासत में भेजा गयामोतिहारी के बंजरिया में दवा दुकानदार की हत्या के मामले में पुत्रवधू सहित 4 गिरफ्तार, एक कृष्णनगर निवासी, कारतूस व आर्म्स जब्त
बिहार
बेगूसराय में तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आने से एक ही मोहल्ले के तीन लोगों की मौत
By Deshwani | Publish Date: 7/1/2020 12:17:19 PM
बेगूसराय में तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आने से एक ही मोहल्ले के तीन लोगों की मौत

बेगूसराय सोमवार की रात मंझौल ओपी के मंझौल पंचमुखी हनुमान टोला वार्ड-10 के समीप तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आने से एक ही मोहल्ले के तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक छात्र व दो मजदूर थे। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। 

 
 
मृतकों में मझौल क्षेत्र के मंझौल वार्ड संख्या 10 पंचमुखी हनुमान टोला निवासी ज्ञानचंद सहनी का पुत्र 30 वर्षीय दिनेश सहनी उर्फ दीना सहनी, महेंद्र सहनी का पुत्र 28 वर्षीय राजा सहनी तथा रामचंद्र सहनी के पुत्र 32 वर्षीय राजकुमार सहनी शामिल हैं। 
 
 
परिजनों के मुताबिक दीना सहनी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। राजा सहनी बेगूसराय से मजदूरी कर लौट रहा था। वहीं,राजकुमार सहनी घर से कुछ सामान खरीदने निकला था। इसी दौरान बेगूसराय से चेरियाबरियारपुर की ओर जा रही तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में तीनों आ गए। कई और भी लोग बाल-बाल बच गए। 
 
 
गंभीर रूप से घायल तीनों युवकों आनन-फानन में इलाज के लिए शहर के अलग-अलग निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई। इधर, बोलेरो चालक गाड़ी के साथ फरार होने में सफल रहा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS