ब्रेकिंग न्यूज़
भारत के राष्ट्रपति श्री राम नाथ कोविन्द का 72वें गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्र के नाम सन्देशप्रधानमंत्री ने राष्ट्रीय बाल पुरस्कार 2021 के विजेताओं के साथ बातचीत कीभारतीय नौसेना ने थल सेना एवं वायु सेना के साथ संयुक्त युद्धाभ्यास कियारक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भारत के साहसी वीरता पुरस्कार विजेताओं के सम्मान के लिए www.gallantryawards.gov.in नया पोर्टल शुरू कियाकेन्द्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह ने शिलांग में पूर्वोत्तर परिषद (एनईसी) की 69 वीं बैठक की अध्यक्षता कीझारखंड: जामताड़ा में अवैध खनन की शिकायत पर पहुंची छापामार टीम पर कोयला माफियाओं ने किया हमला, कई सुरक्षाकर्मी घायलदुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क की नजर अब टेलीकॉम इंडस्ट्री पररक्सौल में सशस्त्र सीमा बल ने नागरिक कल्याण कार्यकम का किया आयोजन
बिहार
मोतिहारी में पुलिस ने चौकीदार के भाई सहित 7 बदमाशों को आर्म्स के साथ पकड़ा, कार व दो पिस्टल जब्त
By Deshwani | Publish Date: 12/1/2021 11:16:20 PM
मोतिहारी में पुलिस ने चौकीदार के भाई सहित 7 बदमाशों को आर्म्स के साथ पकड़ा, कार व दो पिस्टल जब्त

मोतिहारी। जिले की पुलिस 7 बदमाशों को धर दबोचा है। जिसमें मुफस्सिल थाने की पुलिस ने सीएसपी संचालक को लूट की साजिश रच रहे तीन अपराधी भी शामिल है। जबकि अरेराज के गोविंदगंज से भी तीन अपराधियों को चोरी की बाइक के साथ तीन बदमाशों को पकड़ा गया है। इसके साथ चौकीदार के भाई को भी गिरफ्तार किया गया है। चौकीदार पर 34 हजार रुपए लेकर बदमाशों को छोड़ने का आरोप है।


एसपी ने बताया कि लालबाबू कुमार, राजू कुमार, निशांत पटेल अपराध की साजिश रच रहे थे। पुलिस को इसकी सूचना मिली। छापेमारी टीम गठित की गई। पुलिस टीम ने उन्हें दबोच लिया। पूछताछ में इन्होंने बताया कि डेढ़ माह पूर्व उन्होंने चोरी की बाइक बेचने गोविंदापुर जा रहा था। इस बीच चैकीदार राजेश पासवान व उसके भाई राकेश कुमार ने उन्हें पकड़ लिया। बाद में बाइक व 34 हजार रुपये लेकर उन्हें छोड़ दिया। इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी। इनके बयान के आधार पर चैकीदार के भाई को पुलिस ने दबोच लिया, मगर चैकीदार भागने में सफल रहा। जिसे गिरफ्तार किया जाएगा व नौकरी से बर्खास्त किया जाएगा।


 वहीं मुफस्सिल पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि कुछ बदमाश सीएसपी संचालक को लूटने के लिए आये हैं। ये तीन अपराधकर्मी, मधुबन थाना क्षेत्र निवासी है। इन्हें पुलिस ने पकड़ने में सफलता पाई है। इनके पास से पिस्टल, चार गोली व बाइक बरामद की गई है।

बता दें कि चैकीदार राजेश पासवान भाई के साथ मिलकर चोरी व लूट की घटना में सहयोग देता था। अगर कोई बदमाश उनके हत्थे चढ़ता तो वे उससे चोरी या लूट का माल लेकर मामला रफा-दफा कर देते थे। चैकीदार के भाई से पूछताछ के बाद कई सनसनीखेज खुलासे होने की संभावना हैं। वहीं पुलिस चैकीदार की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS