ब्रेकिंग न्यूज़
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, सोनिया ने की श्रीलंका के प्रधानमंत्री विक्रमसिंघे से मुलाकातलोकसभा चुनाव 2019: मुख्यमंत्री योगी ने पदाधिकारियों को दिया जीत का मंत्रभारत-नेपाल के बीच जल्द शुरू होगी रेल सेवा, अंतिम चरण पर कार्यकांग्रेस अध्यक्ष राहुल, मनमोहन और सोनिया ने एनडी तिवारी को दी श्रद्धांजलिहॉकी एशियन चैंपियंस ट्रॉफी: भारत ने ओमान को 11-0 से हरायामानव तस्करी के खिलाफ संघर्ष के लिए भारतीय मूल की महिला को अमेरिका में मिला राष्ट्रपति पदकछत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावः 2 दर्जन सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी जदयूपूजा पंडालों का जायजा लेने साइकिल से निकले बेगूसराय के डीएम
बिहार
निगरानी टीम की कार्रवाई, 40 हजार रुपए रिश्वत लेता एएसआई गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 11/10/2018 7:23:28 PM
निगरानी टीम की कार्रवाई, 40 हजार रुपए रिश्वत लेता एएसआई गिरफ्तार

बेतिया। पटना से आई निगरानी टीम ने चालीस हजार रुपए घुस लेते शिकारपुर थाना के एएसआई संतोष कुमार राम को रंगे हाथों धर-दबोचा। टीम एएसआई को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई। इस निगरानी टीम में पुलिस निरीक्षक विजय चौधरी सहित आधा दर्जन पुलिस कर्मी शामिल थे। 

 
निगरानी टीम के डीएसपी पीएन सिंह ने बताया कि नरकटियागंज के पुरानी बाजार निवासी जानकी देवी के आवेदन पर यह कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया कि यह मामला मुर्गी को लेकर जानकी देवी और उनके पड़ोसी विपिन ठाकुर में हुए विवाद से संबंधित है। विपिन ठाकुर ने शिकारपुर थाने में आवेदन देकर जानकी देवी पर आरोप लगाया था। इस मामले की जांच शिकारपुर थाने में पदस्थापित एएसआई संतोष कुमार राम कर रहे थे। 
 
इसी क्रम में एएसआई जानकी देवी से चालीस हजार रुपए की मांग कर रहा था। इस पर जानकी देवी ने निगरानी टीम से संपर्क किया। निगरानी टीम ने जानकी देवी की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए एएसआई को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS