ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केन्द्रीय कृषिमंत्री मोतिहारी सांसद लॉकडाउन में देशभर में फंसे सैकड़ो चंपारणवासियों को भोजन मुहैया करा रहे हैंलोगों के अनुरोध पर आपातकाल में प्रधानमंत्री नागरिक सहायता और राहत कोष - PM CARES की घोषणा, नोट करें खाता नम्बरहाइड्रो-ऑक्‍सी-क्‍लोरोक्विन कोविड- 19 में कारगर, आवश्‍यक दवा घोषित, बिक्री और वितरण नियंत्रित करने संबंधी स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय की अधिसूचना जारीपूरे देश में 562 संक्रमित मामलों की पुष्टि स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने की, 41 संक्रमित मरीज हुए स्वस्थईरान से एयरइंडिया के विशेष विमान से लाये गये 277 लोग आज सुबह पहुंचे जोधपुर हवाई अड्डाआज शाम प्रधानमंत्री अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी के लोगों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेंगे बातचीतवित्‍त वर्ष 2018-19 के लिए आयकर रिटर्न फाइल करने की अंतिम तिथि 30 जून तक: वित्‍त मंत्री निर्मला सीतारामनट्रेन के इंतजार में स्टेशन पर बैठे यात्रियों पर अंधाधुंध फायरिंग, चार लोगों को लगी गोली
मोतिहारी
चिरैया के दो परीक्षा केंद्रों पर दूसरे दिन मैट्रिक की परीक्षा में 65 बच्चे रहे अनुपस्थित
By Deshwani | Publish Date: 18/2/2020 7:51:40 PM
चिरैया के दो परीक्षा केंद्रों पर दूसरे दिन मैट्रिक की परीक्षा में 65 बच्चे रहे अनुपस्थित

मोतिहारी/चिरैया प्रखंड के दो परीक्षा केंद्र महादेव साह उच्च विद्यालय चिरैया कोठी एवं राजकीय आदर्श मध्य विद्यालय चिरैया में मंगलवार को दूसरे दिन मैट्रिक की परीक्षा शांतिपूर्ण और कदाचारमुक्त माहौल में सम्पन्न हुई। महादेव साह उच्च विद्यालय के केंद्राधीक्षक प्यारे सतीश कुमार सिंह के अनुसार  प्रथम पाली की परीक्षा में कुल 748 परीक्षार्थियों में से 724 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हुए।  दूसरी पाली में कुल 778  परीक्षार्थियों में से कुल 756  परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हुए।  

 
 
वहीं राजकीय आदर्श मध्य विद्यालय चिरैया के केंद्राधीक्षक दवीर आलम ने बताया कि प्रथम पाली की परीक्षा में कुल 315 परीक्षार्थियों में से 304 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हुए।  जबकि दूसरी पाली में कुल 279 परीक्षार्थियों में से कुल 272  परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हुए।
महादेव साह के सीएस ने बताया कि दो वीक्षक की ड्यूटी लगी हुई थी लेकिन बीना किसी सूचना के दोनों वीक्षक परीक्षा डियूटी से अनुपस्थित हो गए। जिसके कारण परीक्षा संचालन में काफी परेशानियों की सामना करनी पड़ी। अंत मे किसी तरह वीक्षक की व्यवस्था कर परीक्षा का संचालन किया गया। 
 
 
परीक्षा केंद्र का निरीक्षण सिकरहना एसडीओ ज्ञानप्रकाश व लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी अरविंद कुमार आदि ने निरीक्षण किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS