बिहार
जदयू प्रदेश अध्यक्ष मकर संक्रांति पर देंगे चूड़ा-दही भोज, एनडीए के नेताओं समेत हजारों लोग होंगे शामिल
By Deshwani | Publish Date: 11/1/2019 4:42:37 PM
जदयू प्रदेश अध्यक्ष मकर संक्रांति पर देंगे चूड़ा-दही भोज, एनडीए के नेताओं समेत हजारों लोग होंगे शामिल

पटना। मकर संक्रांति पर जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने राजधानी के 36, हार्डिंग रोड स्थित आवास पर एनडीए के घटक दलों के लिए चूड़ा-दही भोज का आयोजन किया है। पिछले 21 वर्षों से चूड़ा-दही का भोज देते आ रहे वशिष्ठ नारायण सिंह ने मकर संक्रांति पर आयोजित होनेवाले भोज के लिए निमंत्रण देना शुरू कर दिया है। कार्यक्रम का आयोजन सुबह दस बजे से किया गया है।

बताया जाता है कि पहले की भांति ही पूर्वी-पश्चिमकी चंपारण, शाहाबाद और भागलपुर, बांका से चूड़ा मंगाये गये हैं। जबकि, पटना और सासाराम का तिलकुट होगा। मोतिहारी से गुड़ लाया जा रहा है। भोज के लिए 20 क्विंटल से ज्यादा दही, सब्जी और तिलकुट का इंतजाम किया गया है। वहीं, शाम को आवास पर आनेवाले अतिथियों के लिए खिचड़ी-चोखा और पापड़ का इंतजाम किया जा रहा है। 

इस संबंध में वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा है कि भोज में राज्यपाल लालजी टंडन, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, मंत्री नंदकिशोर यादव, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के अलावा सहयोगी दलों के नेताओं को आमंत्रण पत्र भेजा जा रहा है। सहयोगी दलों के नेताओं के अलावा विभिन्न संगठनों और वर्गों के लोगों को भी आमंत्रित किया जा रहा है। बताया जाता है कि भोज में दस हजार से अधिक लोग शामिल होंगे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS