ब्रेकिंग न्यूज़
महापर्व छठ की समाप्ति के बाद जमा हुए जिले के वरिष्ठ क्रिकेट खिलाड़ी, हुआ फैंसी क्रिकेट मैच का आयोजनझारखंड: इन जिलों में कोरोना संक्रमण की दर में हुई काफी वृद्धिकोविड-19: मुख्‍यमंत्री अरविन्‍द केजरीवाल ने आज नई दिल्‍ली में सर्वदलीय बैठक कीबेल्जियम ने डेनमार्क को 4-2 से हराकर नेशंस लीग के सेमीफाइनल बनाई अपनी जगहहीरो मोटोकार्प ने त्योहारों के दौरान की 14 लाख से अधिक मोटरसाइकिल और स्कूटर की बिक्रीएयर मार्शल वीआर एवीएसएम वीएम ने जम्मू में फ्रंटलाइन एयर बेस का किय दौराराष्‍ट्रपति ने कहा- भारतीयता ही जे एन यू की पहचान है और इसे लगातार मजबूत किया जाना चाहिएसमस्तीपुर : पटना से दरभंगा एवं सहरसा के लिये चलेगी स्पेशल मेमू सवारी गाड़ी
बिहार
मोतिहारी सेन्ट्रल बैंक रिजनल कार्यालय में भीषण आग, 4 घंटे की मशक्कत के बाद रात 8 बजे आग पर काबू
By Deshwani | Publish Date: 19/10/2020 11:00:00 PM
मोतिहारी सेन्ट्रल बैंक रिजनल कार्यालय में भीषण आग, 4 घंटे की मशक्कत के बाद रात 8 बजे आग पर काबू

सेंट्रल बैंक रिजनल कार्यालय में लगी आग पर काबू पाते पुलिस पदाधिकारी व अन्य।

मोतिहारी। शहर के चांदमारी चौक-बलुआ पथ में स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के रिजनल कार्यालय में सोमवार की शाम भीषण आग लग गई। इस आग को काबू पाने में 7 फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को करीब 4 घंटें मशक्कत करनी पड़ी। तब जाकर रात करीब 8 बजे आग पर काबू पाई जा सकी। इस अगलगी में लाखों रुपए की क्षति का अनुमान है। इस बीच अगल-बगल के दूकानों व इस रिजनल कार्यालय के ऊपर स्थित इनकमट टैक्स कार्यालय में अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

मिली जानकारी आज शाम करीब साढ़े 4 बजे बिजली के शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। अचानक आग लगने से इस कार्यालय के पदाधिकारियों व कर्मियों के बीच भगदड़ मच गई। इधर इसकी सूचना करीब 5 बजे नगर थाने को दी गई। संयोंग से नगर थाने के दारोगा नितिन कुमार गश्त दल के साथ घटनास्थल से करीब 50 मीटर की दूरी पर चांदमारी चौक पर मौजूद थे। सूचना पर करीब 5 बजकर 3 मिनट पर नगर थाने की गाड़ी घटना स्थल पर पहुंच गई। इधर नगर इंस्पेक्टर गौरी कुमारी भी दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गईं। फर फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को इसकी सूचना दी गई। 7 दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाने के लिए घंटो मशक्कत की। तब जाकर करीब 8 बजे रात को आग पर काबू पाई गई। बताया गया है इस कार्यालय के 7 एसी, कंप्यूटर सहित लाखों के सामान जल गए हैं। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि इस अगलगी में असल में कितने रुपए की क्षति पहुंची है। आवश्यक कितने कागजात जले हैं।

आग लगने की खबर से इस कार्यालय भवन के प्रथम तल्ले पर स्थित इनकम टैक्स कार्यालय के पदाधिकारी, कर्मियों व अगल बगल की दुकानदारों के बीच दहशत व अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया था।  

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS