ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के सुपारी किलर का झारखंड में भी डिमांड, धनबाद में व्यवसायी हुई हत्या के दो आरोपित सुगौली से गिरफ्तार, यहां भी करनेवाले थे प्रोपर्टी डीलर का मर्डरसमस्तीपुर: 11 महीने बाद पांच मार्च से कई रेलखंड पर चलायी जाएगी बीस स्पेशल डेमू एक्सप्रेसकेंद्रीय शिक्षा मंत्री ने भारतीय ज्ञान परंपरा पाठ्यक्रम कार्यक्रम की अध्ययन सामग्री का विमोचन कियाSBI ने गृह ऋण पर ब्‍याज दर 6.7 प्रतिशत कीमोतिहारी में विभिन्न मुहल्लों में विकास दिवस के रूप मनाया गया बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का 70 वां जन्मदिनबैंक से रुपए निकालने के बाद बरतें सतर्कता, मोतिहारी में झपटमारों ने स्कॉर्पियों से उड़ाए 13 लाख नगदसमस्तीपुर: सरायरंजन में शार्ट सर्किट, महादलित के दर्जन भर घर राख, लाखों की क्षतिवाइस एडमिरल अजेंद्र बहादुर सिंह ने फ्लैग ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ, ईएनसी का पदभार संभाला
बिहार
इसबार मोतिहारी की पुलिस रही मुस्तैद तो लूट नहीं सके सवा लाख रुपए, आर्म्स के साथ दबोचे गए तीन
By Deshwani | Publish Date: 17/1/2021 11:00:00 PM
इसबार मोतिहारी की पुलिस रही मुस्तैद तो लूट नहीं सके सवा लाख रुपए, आर्म्स के साथ दबोचे गए तीन

मोतिहारी। इस बार पुलिस रही मुस्तैद तो सीएसपी संचालक का सवा लाख रुपए लुट जाने से बच गया। सीएसपी संचालक के साथ भी किसी तरह की अनहोनी नहीं हो सकी। मुफस्सिल पुलिस का कहना है कि उन्हें पूर्व में ही सूचना मिल गई थी कि सीएसपी संचालक बैंक से 1.25 लाख रुपए लेकर जानेवाले हैं। पुलिस को यह भी जानकारी हुई कि रास्ते में कुछ अपराधी लूट की घटना को अंजाम देनेवाले हैं। 

 
गिरफ्तार किए गए-
1. रामपुकार सहनी- झखरा बलुआ, थाना-पिपराकोठी
2. संतोष कुमार सहनी- हथियाही, थाना-पिपराकोठी
3. साहेब सहनी- नवलपुर,  साहेबगंज, मुजफ्फरपुर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
 
पुलिस का कहना है कि इनके पास से एक लोकल मेड कट्टा, 2 कारतूस, चोरी की दो बाइक व तीन मोबाइल फोन जब्त किए गए हैं।
 

मुफस्सिल पुलिस ने बताया है कि पकड़े गए अपराधियों ने अपने स्वीकोरोक्ति बयान में बताया है कि उन्होंने लूट की कई घटनाओं को अंजाम दिया है। बताया कि साहेब सहनी मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र में नवलपुर गांव का निवासी है और वह नक्सली संगठन से भी जुड़ा हुआ है। उसपर मुजफ्फरपुर, हाजीपुर जिले में दर्जनों संगीन मामले दर्ज हैं। जिसमें लूट, हत्या व बैंकलूट का आरोपी है।
 
 
पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि उजले रंग की स्कूटी जिसका रजिस्ट्रेशन नम्बर 3124 से सवा लाख रुपए बैंक से लेकर जा रहे हैं। लिहाजा बदमाश लूट की फिराक में तैयार बैठे हैं। तत्काल छापेमारी टीम गठित की गई। टीम मुस्तैद थी। घटना को अंजाम देने से पहले तीन बदमाश दबोच लिए गए।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS