ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के सुपारी किलर का झारखंड में भी डिमांड, धनबाद में व्यवसायी हुई हत्या के दो आरोपित सुगौली से गिरफ्तार, यहां भी करनेवाले थे प्रोपर्टी डीलर का मर्डरसमस्तीपुर: 11 महीने बाद पांच मार्च से कई रेलखंड पर चलायी जाएगी बीस स्पेशल डेमू एक्सप्रेसकेंद्रीय शिक्षा मंत्री ने भारतीय ज्ञान परंपरा पाठ्यक्रम कार्यक्रम की अध्ययन सामग्री का विमोचन कियाSBI ने गृह ऋण पर ब्‍याज दर 6.7 प्रतिशत कीमोतिहारी में विभिन्न मुहल्लों में विकास दिवस के रूप मनाया गया बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का 70 वां जन्मदिनबैंक से रुपए निकालने के बाद बरतें सतर्कता, मोतिहारी में झपटमारों ने स्कॉर्पियों से उड़ाए 13 लाख नगदसमस्तीपुर: सरायरंजन में शार्ट सर्किट, महादलित के दर्जन भर घर राख, लाखों की क्षतिवाइस एडमिरल अजेंद्र बहादुर सिंह ने फ्लैग ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ, ईएनसी का पदभार संभाला
बिहार
मोतिहारी के चकिया में लापता किशोर की लाश मिलने पर हंगामा, आक्रोशितों ने टायर जलाकर चकिया-केसरिया रोड को किया जाम
By Deshwani | Publish Date: 21/2/2021 11:00:00 PM
मोतिहारी के चकिया में लापता किशोर की लाश मिलने पर हंगामा, आक्रोशितों ने टायर जलाकर चकिया-केसरिया रोड को किया जाम

मोतिहारी। चकिया से रूबी सिंह की रिपोर्ट। चकिया थाना के शीतलपुर सिरसपट्टी गांव के 10 वर्षीय ओमप्रकाश की रविवार की सुबह लाश मिलने के बाद लोग काफी आक्रोशित हो गए हैं। आक्रोशित लोग चकिया केसरिया रोड को एसबीआई शाखा शीतलपुर के समीप टायर जलाकर व लकड़ी का बोटा रखकर पूरी तरह से अवरुद्ध कर दिया है।

 

बताया गया है कि शीतलपुर वार्ड 11 निवासी सुरेन्द्र प्रसाद का पुत्र शनिवार की रात से ही गायब था। वह अपने घर से करीब आधा किलोमीटर दूर स्थित शीतलपुर बाजार में श्राध कार्यक्रम का भोज खाने गया था। उसके बाद आज सुबह उसकी लाश मिली है। धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई है। 

 

 मौके पर पूर्व विधायक सचिन्द्र सिंह, मुखिया राजीव रंजन, इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष निर्मल कुमार, एसआई एसएस राम, धर्मेंद्र कुमार, फरीद खान, भूपेंद्र प्रसाद यादव, समाज सेवी धूमन कुशवाहा सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद है। समाचार प्रेषण तक सड़क अवरुद्ध है।


आक्रोशित ग्रामीण उच्च अधिकारियों के बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस को शव को पोस्टमार्टम के ले जाने नहीं दिया। परिजनों ने बताया कि मृतक अपने घर से चार सौ मीटर की दूरी पर शीतलपुर बाजार के समीप रामचंद्र भगत के मां के श्राद्ध कार्यक्रम में भोज खाने गया था। भोज खाने के बाद घर लौटने के क्रम में गायब हो गया। परिजन रात से ही मृतक को खोज रहे थे। 


रविवार को दिन में ग्रामीण अपने खेत मे काम करने गए तो देखा कि घटना स्थल पर गर्दन काटा एक बच्चे का शव पड़ा हुआ है। मृतक का शव उसी गांव के गंडक नहर के समीप बड़गवा जिरात के नजदीक केला के बागवानी के समीप पड़ा हुआ था। इसकी सूचना आग की तरह गांव में फैल गयी। स्वजन ने मौके पर पहुंचकर शव की पहचान की।


 शव को देखते ही मृतक के माता पिता व स्वजन दहाड़ मारकर रोने लगे। मृतक की मां लक्ष्मी देवी को अपने बेटे के शव को देखते ही दहाड़ मार कर रोने लगी। वह बार-बार बेहोश हो जा रही थी। सूचना पर पुलिस ने आकर मामले की छानबीन की।घटना से आक्रोशित लोग एसपी को बुलाने के बाद ही शव को पोस्टमार्टम में ले जाने की बात पर अड़े हुए हैं। 


ग्रामीणों का कहना है कि पूर्व में भी इस तरह की कई घटनाएं घट चुकी है।अभी तक पुलिस किसी भी मामले का खुलासा नहीं कर पाई है। आक्रोशित लोग हत्या की घटना का खुलासा कर हत्यारों को जल्द से जल्द कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहे थे। आक्रोशित लोग चकिया केसरिया रोड को एसबीआई शाखा शीतलपुर के समीप टायर जलाकर व लकड़ी का बोटा रखकर पूरी तरह से अवरुद्ध कर दिया है।  मौके पर पूर्व विधायक सचिन्द्र सिंह, मुखिया राजीव रंजन, इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष निर्मल कुमार, एसआई एसएस राम, धर्मेंद्र कुमार, फरीद खान, भूपेंद्र प्रसाद यादव व समाज सेवी धूमन कुशवाहा सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS