ब्रेकिंग न्यूज़
बीरगंज में नेपाल पुलिस ने छापेमारी कर तस्करी के 6 भैंस के साथ तीन लोगों को किया गिरफ्तारदिव्या शक्ति ने पहले प्रयास में ही सिविल सर्विस परीक्षा में मारी बाजीबांग्लादेश: पिछले 24 घंटे में बाढ़ की स्थिति में हुआ सुधारअयोध्या राम मंदिर: कल होने वाले भूमि पूजन को लेकर भव्य तैयारीदेश में कोरोना वायरस से 12 लाख 30 हजार 500 से अधिक रोगी हुए स्वस्थकोविड-19 पाॅजिटिव मरीजों को हर हाल में मुहैया करायें मेडिसिन किट्स: डीएमबेतिया के गली-नाली पक्कीकरण योजनान्तर्गत पेवर ब्लाॅक का करें इस्तेमाल: जिलाधिकारीमोतिहारी डीएम ने कहा - कोविड-19 सैंपलिंग में प्रगति नहीं तो होगी कार्रवाई, अनुपस्थित लैब टेक्नीशियन व प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी का रुकेगा वेतन
बिहार
मोतिहारी के पीपरा में हत्या कर रेल ट्रैक किनारे युवक का शव फेंका, मृतक हरसिद्धि विधायक के संबंधी बताए गए
By Deshwani | Publish Date: 1/8/2020 12:39:08 AM
मोतिहारी के पीपरा में हत्या कर रेल ट्रैक किनारे युवक का शव फेंका, मृतक हरसिद्धि विधायक के संबंधी बताए गए

मोतिहारी। पीपरा थाना क्षेत्र में दामोदरपुर गांव के पास रेलवे ट्रैक से पुलिस ने 25 वर्षीय एक युवक का शव बरामद किया है। आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या कर साक्ष्य झुपाने के लिए शव को रेल ट्रैक पर फेंक दिया गया है। 

शव की पहचान पीपरा थाना के महुआवा गांव निवासी कन्हैया राम के रूप में की गई है। 

हरसिद्धि विधायक राजेंद्र कुमार राम के दूर के एक संबंधी की हत्या कर बदमाशों ने शव को पीपरा के दामोदर गांव के समीप रेलवे ट्रैक के किनारे फेंक दिया। पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी लाई है। 

साथ ही मामले की जांच पड़ताल तेज कर दी है। 

परिजनों ने पुलिस के समक्ष हत्या की आंशका व्यक्त की है।

थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत होता है। बदमाशों ने हत्या करने के बाद शव को लाकर यहां फेंक दिया है। युवक के सिर, हाथ व पैर में गम्भीर जख्म के निशान है। शीघ्र ही घटना का उदभेदन कर लिया जाएगा।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS