ब्रेकिंग न्यूज़
बाबरी ढांचा विध्वंस केस: कोर्ट ने सभी आरोपियों को किया बरी- मस्जिद विध्वंस सुनियोजित नहीं थीCoronavirus in India: कोरोना से कुल 97 हजार से अधिक लोगों ने गंवाई जान, 24 घंटे में 80 हजार नए मामलेहाथरस गैंगरेप मामले की जांच के लिए मुख्यमंत्री योगी ने गठित की एसआईटी, फास्‍ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा मुकदमाकमजोर कारोबारी रुझानों के चलते सेंसेक्स 100 अंक टूटा, निफ्टी में भी गिरावट के साथ कारोबारकमजोर कारोबारी रुझानों के चलते सेंसेक्स 100 अंक टूटा, निफ्टी में भी गिरावट के साथ कारोबारकुवैत के क्राउन प्रिंस शेख सबा अल अहमद का निधन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया शोकउपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटीनड्रग्स मामला: रिया-शौविक की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी, बॉम्बे हाई कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित
बिहार
रक्सौल: बंगरी नदी में बांध बांधने के क्रम में युवक डूबा, 5 घंटे बाद पहूंची एनडीआरएफ की टीम
By Deshwani | Publish Date: 30/7/2020 8:41:40 PM
रक्सौल: बंगरी नदी में बांध बांधने के क्रम में युवक डूबा, 5 घंटे बाद पहूंची एनडीआरएफ की टीम

रक्सौल। अनिल कुमार। प्रखंड के हरदिया कोठी गाँव मेंं दो नदियों बंगरी,सरिसवा के संगम नदी के दबाव से तेजी मे कटाव होने से गांव के नदी मे विलिन होने के भय से ग्रामीणों ने कटाव रोकने के लिए स्वंय तटबंध को बांधना शुरु किया। इसी दौरान स्थानीय ग्रामीण राजेंद्र प्रसाद चौरसिया के 28 वर्षीय पुत्र लक्ष्मी प्रसाद चौरसिया ग्रामीणों के साथ बांध बांधने के क्रम ब्रेकर लगा रहा था,बाँस खिंचने के क्रम में  उसका पैर नदी में फिसल गया।





जिस कारण वह बंगरी नदी मे गिर गया चूकि बहाव तेज था इसलिए वह पानी के साथ बहने लगा। कई ग्रामीण नदी मे कूद कर उसे बंचाने का प्रयास किया मगर तबतक वह युवक डूब चूका था। यह घटना बुधवार के 12.50 बजे की है।  




युवक के डूबने के बाद उसके परिजनो मे कोहराम मचने के साथ ही पुरे गांव मे मातम छा गया।स्थानीय समाजसेवी शम्भू चौरसिया,लक्ष्मण प्रसाद चौरसिया,हरदिया मुखिया शम्भू प्रसाद,मुन्ना शर्मा,विजय कुमार सहित सैकड़ो ग्रामीण लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी है। उधर इसकी सूचना पर सीओ बिजय कुमार,थानाध्यक्ष अभय कुमार अपने दलबल के साथ वहाँ पहुँचकर एनडीआरएफ को बुलाने के लिए इसकी सूचना दिया। तबतक विधायक डा अजय कुमाए सिंह भी इस घटना की सूचना पर नदी के किनारे घटना स्थल पर पहूंच गए है। लगभग पांच घंटा बाद पहूंची एनडीआरएफ की टीम। समाचार लिखे जाने तक एनडीआरएफ की टीम मोतिहारी से पहूंचकर डूबे हुए युवक की तलाश शुरु कर दी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS