ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
रक्सौल: आवारा सांड के आतंक से ग्रामीणों में दहशत
By Deshwani | Publish Date: 28/5/2024 10:34:12 PM
रक्सौल: आवारा सांड के आतंक से ग्रामीणों में दहशत

रक्सौल अनिल कुमार। अनुमंडल के अहिरवाटोला गांव में आवारा सांड के आतंक के चलते ग्रामीण दहशत में है। सांड ने बीते एक महीने में इसी गांव के करीब 6 ग्रामीणों को घायल कर दिया है। ग्रामीणों ने बताया कि सांड गांव में ही घूमता रहता है। दरवाजे पर बंधी गाय या अन्य पशुओं को भी मार कर घायल कर देता है। 

 
 
 
 
जिस कारण ग्रामीण अपना काम छोड़ पशुओं के सुरक्षा में लगे रहते है। वही ग्रामीणों ने प्रशासन से सांड को पकड़वाने और अन्यत्र जगह छोड़ने की मांग की है। स्वच्छ रक्सौल संगठन के अध्यक्ष रंजीत सिंह ने बताया कि सांड ने गांव के ही श्री भगवान यादव, उनके भाई विशुनदेव यादव, देवा यादव, विकास यादव सहित कई बच्चों को भी घायल कर दिया है। इसके बावजूद प्रशासन इसपर ध्यान नही दे रही। कई बार ग्रामीणों के द्वारा सांड को गांव से भगाया गया है। फिर भी इसी गांव में पुनः आ जाता है। गांव में ही घूमता रहता है। किसी व्यक्ति को अकेले देख उसपर हमला कर देता है। जिस कारण ग्रामीणों में दहशत व्याप्त है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS