ब्रेकिंग न्यूज़
बेखौफ अपराधियों का कहर, दिनदहाड़े पुलिसकर्मी को गोली से भूना, कार्बाइन ले भागेएमजंक्शन अवार्ड्स में अडानी ग्रुप को मिला सर्वश्रेष्ठ कोयला सर्विस प्रोवाइडर का पुरस्कारटी20 विश्व कप के लिये युवाओं के पास मनोबल बढ़ाने का बेहतरीन मंच: शिखर धवनबिपाशा के बॉलीवुड में 18 साल, 'अजनबी' से की थी बॉलीवुड करियर की शुरुआतराष्ट्रपति ट्रंप का बड़ा फैसला, सऊदी अरब और UAE में तैनात होगी अमेरिकी सेनाउत्तर प्रदेश: पटाखा फैक्टरी में भीषण विस्फोट, 6 लोगों की मौत, कई घायलहरियाणा व महाराष्ट्र के बाद अब झारखंड में विधानसभा चुनाव की तारीख का इंतजारएक लोकसभा सीट समेत बिहार की पांच विधानसभा सीटों पर उपचुनाव 21 अक्तूबर को, 24 को होगी मतगणना
बेतिया
शराब कारोबारी व पुलिस के चूहा बिल्ली के खेल में दुर्घटना, होण्डा कार ने तीन लोगों को रौंदा, एक की मौत, दो घायल
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2019 6:08:38 PM
शराब कारोबारी व पुलिस के चूहा बिल्ली के खेल में दुर्घटना, होण्डा कार ने तीन लोगों को रौंदा, एक की मौत, दो घायल

रामनगर। नवीन कुमार श्रीवास्तव।

बिहार में पूर्ण शराबबन्दी के बावजूद शराब कारोबारी और पुलिस के कथित चूहा बिल्ली के खेल में हुई दुर्घटना में शनिवार को पूर्वाह्न लगभग 11:30 बजे एक तेज रफ्तार होण्डा कार ने तीन लोगों को रौंद दिया।जिसमें एक की मौत दुर्घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि इस दुर्घटना में अशा कार्यकर्ता सहित दो घायल हो गए हैं। 

 समसुल मियां की मौत घटना स्थल पर हो गई। शमसुल मियाँ की उम्र लगभग 65 वर्ष बताई गई है। उसी दुर्घटना में समसुल मियाँ के दामाद नजरुल जिनकी उम्र लगभग 32 वर्ष है। वे गम्भीर रूप से घायल हैं।   इनके साथ एक आशा कार्यकर्ता के भी घायल होने की खबर है।

 
यह मृत समसुल और घायल नज़रुल दोनों नरकटियागंज अनुमण्डल अन्तर्गत गौनाहा प्रखण्ड के सहोदरा थानाक्षेत्र के बेदौली गाँव के निवासी बताये गए हैं। उन घायलों में सदरुन नेशा नाम की आशा कार्यकर्ता का नाम भी सामने आया है, जो मटिया पंचायत के मेघवल मठिया ग्राम के निवासी है, वह पैदल जाने के दौरान दुर्घटना की शिकार हो गई। उनको भी इस तेज रफ्तार कार ने नहीं बख्शा और उसे भी गंभीर रूप से घायल कर दिया। इन दोनों का इलाज रामनगर प्राथमिक केंद्र में हो रहा है। 
 
काबिल ए गौर है कि सारी घटना रामनगर मेघवल रोड में एसडीपीओ कार्यालय के ठीक सामने  हुई, इस बाबत नवागत थानाध्यक्ष अभिनंदन कुमार सिंह ने बताया कि एक ट्रैक्टर को भी ठोकर मारने के बाद कार चालक गाड़ी रोककर और गांव ही में कहीं घुस गया। इस हादसे का एक और पहलू है कि एक थाना स्टाफ ने नाम नहीं बताने की शर्त पर बताया कि यह होंडा की कार नगर पंचायत रामनगर के सामने ठीक 10 मिनट तक रुकी रही और यह कार नगर पंचायत होते हुए मेन रोड तक गई गाड़ी में छोटी बड़ी करीब 20 कार्टून शराब के लदे हुए पाए गए। रामनगर पुलिस को देखने के बाद कार चालक बदहवास हो गया और बदहवासी में भागने लगा। इसी भागने के क्रम में एस डी पी ओ रामनगर कार्यालय के सामने ही उसने दुर्घटना प्रारम्भ की, उसके बाद सोनखर चेकपोस्ट पर एक ट्रैक्टर को ठोकर मारने के बाद कार चालक गाड़ी रोक कर भाग गया। 
 
थानाध्यक्ष अभिनंदन कुमार सिंह को जब पता चला तो उन्होंने कार का पीछा किया,  लेकिन कार चालक के भागने से यह पता नहीं चल सका कि वह शराब की डिलीवरी किसे देने वाला था। हालांकि थानाध्यक्ष ने बताया की जांच जारी है। उधर घायलों का इलाज रामनगर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में जारी है समसुल मियां को मृत घोषित कर दिया गया है। थानाध्यक्ष के अनुसार शराब की आपूर्ति के सम्बंध में विशेष जानकारी नही मिल सकी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS