बेतिया
पुलिस ने बगहा के पटखौली ओपी और बगहा थाना अंतर्गत छापामारी कर 6 युवकों को दबोचा, अवैध हथियार बरामद
By Deshwani | Publish Date: 21/10/2019 6:50:26 PM
पुलिस ने बगहा के पटखौली ओपी और बगहा थाना अंतर्गत छापामारी कर 6 युवकों को दबोचा, अवैध हथियार बरामद

बेतिया। अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चंपारण जिला  अंतर्गत बेतिया और बगहा पुलिस कप्तान की संयुक्त अभियान का नेतृत्व कर रहे अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर विधियां पंकज कुमार रावत की अगुवाई में एक विशेष टीम का गठन किया गया। जो बगहा और बेतिया इसके विभिन्न थाना क्षेत्रों में संपर्क कर बगहा के पटखौली ओपी और बगहा थाना अंतर्गत छापामारी कर 6 युवकों को गिरफ्तार किया। उनसे पूछताछ के उपरांत मिली जानकारी के अनुसार शिकारपुर थाना क्षेत्र के सुगौली में छापेमारी कर 420 पांच मैगजीन 25 चक्र गोली 3 मोबाइल और 5 युवकों को दबोच लिया गया। जिसमें एक संदीप की दावत अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहा भागे हुए युवक के संबंध में बताया गया है कि वह पूर्वी चंपारण जिला के कई हत्या और लूट के कांड में फरार चल रहा है।

पुलिस ने पूछताछ के दौरान पाया कि नरकटियागंज में हत्या करने के उद्देश्य से एकत्र हुए थे गिरफ्तार अपराधियों के ऊपर बेतिया मोतिहारी बगहा थाना में आधा दर्जन से ज्यादा कांड दर्ज है। प्रयुक्त जानकारी देते हुए बेतिया पुलिस जिला के कप्तान जयंत कांत ने बताया कि यह सब रंग से ताल्लुक रखते हैं उसी के कहने पर एकत्र हुए थे। शिकारपुर थाना क्षेत्र के सुगौली निवासी तिवारी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिन कांडों में उपर्युक्त युवक सम्मिलित रहे हैं। उनमें फरवरी 19 में हुई हत्या कांड फाइनेंस कर्मी को गोली मार हत्या और लूट मैं 19 में हत्या यह तीनों का मोतिहारी रघुनाथपुर थाना में दर्ज है। जबकि बंजरिया थाना कांड में मंटू सिंह बस मालिक पर गोली चलाने का मामला उधर बगहा जिला रामनगर थाना क्षेत्र में लूट का मामला से जुड़े लोग हैं। पिछले दिनों मझौलिया थाना क्षेत्र के कुख्यात सोनू चौधरी की गिरफ्तारी हुई थी। उस समय इन लोगों का हत्या करने की योजना थी अपराधियों द्वारा थाना क्षेत्र के मोहम्मद मुस्तफा उनकी हत्या की गई थी तथा थाना क्षेत्र थाना क्षेत्र में लूट की घटना को अंजाम दिया गया था।

पुलिस ने उपर्युक्त सभी मामलों में पप्पू पटेल दरगाह बेतिया अरुण पटेल जगह बेतिया मनोरंजन राम तुरकौलिया मोतिहारी देवेंद्र मणि तिवारी भैया जी शिकारपुर और शहंशाह शिकारपुर शिकारपुर को गिरफ्तार किया गया है। बेतिया और बगहा पुलिस टीम की संयुक्त कार्रवाई के दौरान कथित गठित टीम टीम में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विद्यासागर पुलिस निरीक्षक गूगल नाथ झा शिकारपुर पुलिस और निरीक्षक रणधीर कुमार भदौरिया और तकनीकी सेल के अन्य कर्मी शामिल रहे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS