ब्रेकिंग न्यूज़
केविवि की स्नातक उत्तीर्ण और परास्नातक छात्राओं को मिलेगा मुख्यमंत्री कन्या उत्थान योजना का लाभ, एकमुश्त 25000 की मिल सकती है राशिसड़क हादसे में शिक्षिका गंभीर रूप से घायल, प्राथमिक उपचार के बाद बेतिया रेफरसांसद डॉक्टर संजय जयसवाल ने उच्च स्तरीय बैठक में नेपाल बॉर्डर पर उठ रही समस्याओं के समाधान पर विचार विमर्श कियाअजय कुमार भल्ला बने नए गृह सचिव, मंत्रिमंडल की नियुक्ति समिति ने दी मंजूरीमनसे प्रमुख राज ठाकरे पूछताछ के लिए पहुंचे ईडी दफ्तर, दफ्तर के बाहर धारा-144हजारों के तादाद में युवक-युवतियां, महिलाओं समेत आम जनों ने ली भाजपा की सदस्यताआशीष परियोजना डंकन अस्पताल रक्सौल के द्वारा पनटोका पंचायत भवन के प्रांगण में नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजनएक दिवसीय प्रखंड स्तरीय कृषि समन्यवय कार्यक्रम रक्सौल के कृषि भवन में आयोजित, योजनाओं के बारे में किसानों को दी जानकारी
बेतिया
गौनाहा थाना क्षेत्र के बेलवा बहुअरी गांव में युवती की मौत, शव बरामद नहीं होने से ग्रामीणों में बनी है ऊहापोह की स्थिति
By Deshwani | Publish Date: 13/8/2019 6:28:07 PM
गौनाहा थाना क्षेत्र के बेलवा बहुअरी गांव में युवती की मौत, शव बरामद नहीं होने से ग्रामीणों में बनी है ऊहापोह की स्थिति

बेतिया। अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला के गौनाहा थाना क्षेत्र के बेलवा बहुअरी गांव मे एक युवती की मौत की खबर है। ग्रामीण बताते हैं कि राधा साह के घर एक युवती की मौत हुई है। लोगों ने नाम नहीं प्रकाशित करने की शर्त पर बताया कि पुलिस सब जान अनजान बनी हुई है। उधर गौनाहा थानाध्यक्ष का कहना है कि उनकी जानकारी में ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। अलबता थानाध्यक्ष गौनाहा रामअयोध्या पासवान ने मंगलवार को मान लिया कि गांव में हत्या हुई है लेकिन शव बरामद नहीं किया जा सका है। उधर चर्चा है कि कतिपय नेता और पुलिस मिलकर हत्या काण्ड की लीपापोती कर रहे हैं। 

 
बेलवा बहुअरी के बच्चे, बूढ़े व जवान की जुबान पर राधा साह के घर हुई मौत की चर्चा है, अलबत्ता पुलिस की कर्तव्यहीनता को लेकर गांव में पुलिस की छीछालेदर हो रही है। चर्चा है कि राधा साह के घर युवती की मौत, हत्या तो नहीं आखिर शव कहां गया? मंगलवार की सुबह एसएसबी की टीम के साथ गौनाहा पुलिस ने शव की खोजबीन की है लेकिन शव समाचार लिखे जाने तक अप्राप्त है। यह भी खबर है कि पत्रकारों से उनके सूत्र की जानकारी लेने की पुलिस ने काफी प्रयास किया है। फिलहाल गांव के प्रबुद्धजनों ने मांग किया है कि श्वान दस्ता के माध्यम से हत्या और उसके सुराग के साथ शव को बरामद किया जा सकता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS