ब्रेकिंग न्यूज़
जनता दरबार में भूमि विवाद के मामलों का हुआ निपटाराएसीटी पारा मेडिकल कॉलेज एन्ड हॉस्पिटल बिहार कौशल विकास योजना मिशन के द्वारा सीपीआर का प्रशिक्षण दिया गयास्कूली बच्चों ने निकाली जनसंख्या स्थिरीकरण संकल्प रैली, परिवार नियोजन के प्रति लोगों को किया जागरूकमहाभियोग: ट्रंप ने कहा- अमेरिका के इतिहास में ऐसे दोहरे मापदंड कभी नहीं देखेआरकॉम को जुलाई-सितम्बर तिमाही में 30,412 करोड़ रुपये का घाटासरकार ने जारी की पानी की रैंकिग, मुंबई का पानी सबसे बेहतर तो दिल्ली का सबसे खराबरजत शर्मा ने डीडीसीए के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, बताई ये वजहदिल्‍ली की वायु गुणवत्‍ता में सुधार, सुबह के समय 412 रहा एक्यूआई स्तर
बेतिया
ग्रामीणों की सजगता से पचरुखिया चौक पर लगे एटीएम को चुराने में असफल रहे लूटेरे
By Deshwani | Publish Date: 12/10/2019 5:59:05 PM
ग्रामीणों की सजगता से पचरुखिया चौक पर लगे एटीएम को चुराने में असफल रहे लूटेरे

बेतिया। अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चंपारण जिला अंतर्गत गौनाहा थाना क्षेत्र के पचरुखिया चौक पर एटीएम चुराने का असफल प्रयास एटीएम लुटेरों ने किया। इस बाबत ग्रामीणों का कहना है कि पचरुखिया चौक पर लगे एटीएम से छेड़छाड़ के वक्त हुई, आवाज पर वहां के लोग जग गए और लुटेरों को सब कुछ छोड़ कर भागने पर मजबूर होना पड़ा। 

 
ग्रामीणों का कहना है कि लुटेरे पहुंचकर एटीएम को सामने से खोलने का प्रयास किया। ग्रामीणों को अचानक देखकर लुटेरे सब कुछ छोड़कर भागने में कामयाब रहे। इस बाबत गौनाहा थाना पुलिस का कहना है कि कोई लूट नहीं हुई है। अलबत्ता मंगलवार की रात्री एटीएम लूटेरों ने लूट की नाकाम कोशिश की है। 
 
गौनाहा पुलिस ने लूट की नाकाम कोशिश से इनकार नहीं किया, परन्तु आमजनों की जागरूकता की सराहना की। कुल मिलाकर देखा जाए तो पश्चिम चंपारण जिला के अंतर्गत एटीएम पर हाथ साफ करने की यह तीसरी कोशिश नाकाम रही। दो एटीएम की बरामदगी के बाद राहत की साँस लेने वाली पुलिस के आँखों की नींद तो इस नाकाम कोशिश ने हराम कर दिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS