ब्रेकिंग न्यूज़
इंदिरा गांधी की जयंती आज, पीएम मोदी, सोनिया समेत अनेक नेताओं ने दी श्रद्धांजलिबरौनी-कानपुर पाइप लाइन में लीकेज, तेल लूटने के लिए ग्रामीणों में मची अफरा-तफरीगांधी परिवार से एसपीजी सुरक्षा वापस लेने पर विपक्ष का लोकसभा में हंगामा, सदन 2 बजे तक स्थगितझारखंड विधानसभा चुनाव: जमीनी जंग को धार देने में जुटी भाजपा, प्रधानमंत्री मोदी-शाह, नड्डा-गडकरी की होगी रैलीभारत लॉन्च करेगा कार्टोसैट-3, पाकिस्तान की नापाक हरकतों और आतंकी गतिविधियों पर रखेगा नजरअमेरिका ने दिया फिलिस्तीन को एक और झटका, विवादित वेस्ट में यहूदी बस्तियों की वैधता पर लगा दी मोहरमहाराष्ट्र में सरकार गठन की कवायद के बीच शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे का अयोध्या दौरा स्थगितपश्चिम अफ्रीका: माली में सेना पर आतंकी हमला, 24 जवानों की मौत, 29 घायल
बेतिया
उत्तरवारी पोखरा एवं अन्य छठ घाटों की सफाई का नप सभापति ने किया निरीक्षण
By Deshwani | Publish Date: 21/10/2019 4:21:59 PM
उत्तरवारी पोखरा एवं अन्य छठ घाटों की सफाई का नप सभापति ने किया निरीक्षण

बेतिया। सभापति गरिमा देवी सिकारिया के नेतृत्व में सभी  छठ घाट व उनके पहुंच पथ का साफ सफाई अभियान जोर-शोर से चल रहा है। नप सभापति गरिमा देवी सिकारिया ने उत्तरवारी पोखरा छठ घाट की सफाई के दौरान बताया कि सभी छठ घाटों पर साफ-सफाई का युद्ध स्तर पर कार्य लगा हुआ है।

सभापति ने सभी छठ घाटों के आस पास रहने वालों से नागरिकों से अनुरोध किया कि छठ आस्था का महापर्व है। प्रत्येक दिन के साफ सफाई कार्य के बाद किसी भी प्रकार का कूड़ा कचरा घाटों या उसके आस पास के क्षेत्रों में ना डालें। सभापति ने यह भी कहा कि नगर परिषद क्षेत्रान्तर्गत किसी भी छठ घाट पर छठ महापर्व के लिए साफ सफाई कार्य में कोई कसर या कमी बाकी नहीं रहेगी।

उन्होंने कहा कि वे खुद भी प्रत्येक छठ घाट  पर इस विशेष साफ सफाई के अभियान पर नजर रखी हुई हैं। उन्होंने कहा कि वे स्वयं भी सभी छठ घाटों पर खुद पहुंच कर निरीक्षण कर संबंधित कर्मचारियों को विशेष दिशानिर्देश दे रही हैं ताकि साफ सफाई की गुणवत्ता में कोई कोर कसर बाकी नहीं रहे। संत घाट, सागर पोखरा, पिजुवा घाट, हरिवाटिका घाट, स्टेशन चौक इत्यादि सभी छठ घाटों पर सफाई कार्य लगा हुआ है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS