ब्रेकिंग न्यूज़
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की आतंकवाद को अपनी कार्य नीति का हिस्सा बना लिया पाकिस्तानसरकार अर्थव्‍यवस्‍था को फिर से पटरी पर लाने के लिए और उपाय कर रही: निर्मला सीतारमन्कुशीनगर में बुद्ध महापरिनिर्वाण मंदिर के समीप नया गेट बनवाने पर कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्जजन अधिकार छात्र परिषद के प्रदेश अध्यक्ष गौतम आनंद को किया गया बर्खास्‍तझारखंड विधानसभा चुनाव: दूसरे चरण की 20 सीटों पर मतदान जारीबिहार में बलात्‍कारियों को गोली मारने वालों को पप्‍पू यादव देंगे 5 लाख, कहा-हैदराबाद एनकाउंटर टीम को देंगे 50-50 हजारभारत ने आज 13वें दक्षिण एशिया खेलों में 2 स्वर्ण सहित 12 पदक जीतेपॉक्‍सो अधिनियम के तहत दोषियों के लिए नहीं होना चाहिए दया याचिका का प्रावधान: रामनाथ कोविंद
बेतिया
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इकाई के प्रतिनिधिमंडल ने समस्या व अन्य विषय को लेकर बीडीओ को सौंपा ज्ञापन
By Deshwani | Publish Date: 21/11/2019 5:50:38 PM
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इकाई के प्रतिनिधिमंडल ने समस्या व अन्य विषय को लेकर बीडीओ को सौंपा ज्ञापन

बेतिया। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इकाई लौरिया का प्रतिनिधिमंडल प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुजीत मिश्रा के नेतृत्व में प्राथमिक विद्यालयों की समस्या व अन्य कई विषय को लेकर प्रखंड विकास पदाधिकारी लौरिया आलोक कुमार सिंह से मिलकर ज्ञापन सौंपा। 

 
अपने ज्ञापन में विद्यार्थी परिषद के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुजीत मिश्रा एवं कार्यकर्ताओं ने बताया कि प्रखंड क्षेत्र में संचालित विभिन्न प्राथमिक विद्यालयों के अभिभावकों एवं छात्रों से मिलने के उपरांत यह ज्ञात हुआ कि मध्यान्ह भोजन ( मिड डे मील) योजना में काफी गड़बड़ी हो रही है। इसलिए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद प्रखंड विकास पदाधिकारी से इस मामले की अपने स्तर से जांच करने की मांग किया, जिससे दोषी पाए जाने वालों पर समुचित कार्रवाई हो सके और सरकार द्वारा छात्रों को मिलने वाली सुविधा का भी समुचित उपयोग हो सके।
 
इसके अलावा स्वच्छ भारत एवं महिलाओं के सम्मान हेतु अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने प्रखंड विकास अधिकारी से मांग किया कि लौरिया बाजार में विभिन्न सुदूर गांव से महिलाओं का आना होता है। जहां उनके लिए शौचालय नहीं होने के कारण काफी परेशानी होती है। इसलिए जन समस्या को देखते हुए बाजार या लौरिया में कहीं सार्वजनिक शौचालय का निर्माण  करवाया जाए ताकि महिलाओं को होने वाली असुविधा से निजात मिल सके। साथ ही जल जीवन हरियाली के तहत क्रियान्वित योजनाओं की भी जांच हो, बुजुर्गों की सुविधा को आधार कार्ड सुधार की प्रक्रिया में उन्हें विशेष सुविधा दी जाए, ताकि उनको वृद्धा पेंशन योजना में हो रही परेशानियों से निजात मिल सके। 
 
इस अवसर पर प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुजित मिश्रा, नगर संयोजक सौरभ कुमार, नगर सह संयोजक प्रभात कुमार,   आसिफ हैदर, सोशल मीडिया प्रमुख विकास जायसवाल, एवं विशाल गुप्ता मौजूद रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS