ब्रेकिंग न्यूज़
दिल्ली में आज से दो दिन लगेंगे वीकली मार्केट, 31 अक्टूबर तक जारी रहेंगे अन्य प्रतिबन्धशेयर बाजार: सेंसेक्स 629 अंक उछलकर 38,697 और निफ्टी 175 अंकों की तेजी के साथ 11,422 के स्तर पर बंदराजनाथ सिंह ने किया किसानों को आश्वस्त, कहा- न्यूनतम समर्थन मूल्य में आने वाले सालों में होती रहेगी वृद्धिभारत पहुंचा राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री का अभेद्य किला 'एयर इंडिया वन' विमान, जानें इसकी खासियतेंहाथरस कांड: पुलिस की बर्बरता के खिलाफ देशभर में कांग्रेसी कार्यकर्ता करेंगे प्रदर्शननिर्भया को इंसाफ दिलाने वाली सीमा लड़ेंगी हाथरस की बेटी का केस, पीड़ित परिवार से करेंगीं मुलाकातसीजफायर का उल्लंघन कर पाकिस्तान ने की LOC पर भारी गोलीबारी, भारतीय सेना के 3 जवान शहीद, 5 घायलराहुल गांधी की पुलिस के साथ जबर्दस्त झड़प, धक्कामुक्की के बाद सड़क पर गिरे, धरने पर बैठे, गिरफ्तार
नेपाल
बीरगंज में नेपाल पुलिस ने छापेमारी कर तस्करी के 6 भैंस के साथ तीन लोगों को किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 4/8/2020 6:58:46 PM
बीरगंज में नेपाल पुलिस ने छापेमारी कर तस्करी के 6 भैंस के साथ तीन लोगों को किया गिरफ्तार

रक्सौल। अनिल कुमार। पर्सा जिला के बीरगंज म.न.पा.वार्ड नंबर 28 से  नेपाल पुलिस ने छापेमारी कर तस्करी के 6 भैंस के साथ तीन कारोबारी को नियंत्रण मे लेकर कारवाई प्रारंभ कर दिया है। उक्त भैंस को नेपाली नंबर के ट्रक पर लाद कर तस्कर भारत से नेपाल ले जारहे थे।भारत नेपाल सीमा सील होने और दोनो तरफ लाँकडाउन जारी रहने के बावजूद आखिर भारत से नेपाल कैसे गया तस्करी का भैंस। इस घटना से दोनो तरफ के सुरक्षाकर्मियों के कार्यशैली पर उंगली उठ रही है। 





इस बावत  डीएसपी बीरेन्द्र शाही ने बताया कि बरामद भैंस और वाहन का अनुमानित कीमत  11,86,000।–(ग्यारह लाख छियाससी हजार) आंकी गयी है। बरामद भैस और गाडी सहित चालक पर्सा जिला के वीरगंज महानगरपालिका वार्ड  नं.32 परसवा  निवासी 30 वर्षीय  संजय राउत,  गाडी में सवार  पर्सा जिला के बीरगंज महानगरपालिका वाड नं नं.28 बगही निवासी 42  वर्षीय  संजय गिरी, पर्सा जिला के औराहा गाँव बिकास समिति के सिसई बहुअरी निवासी  32 वर्षीय जंग बहादुर राउत, 35 वर्षीय  बीर प्रसाद यादव को नियन्त्रण में लेकर  आवश्यक कारवाही के लिए  बीरगंज कस्टम कार्यालय को सौंपा गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS