ब्रेकिंग न्यूज़
गुजरात व केरल की सभी सीटों सहित 13 राज्यों एवं दो केंद्र शासित प्रदेशों की 116 सीटों पर कल मतदानसातवें एवं अंतिम चरण की अधिसूचना जारी, वाराणसी सहित उत्तर प्रदेश की 13 सीटों पर होगा मतदानझूठ बोल अपनी विश्वसनीयता खो रहे हैं राहुल गांधी: निर्मला सीतारमणमानहानि केस: संजय निरुपम की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने स्मृति ईरानी को भेजा नोटिसटिक टॉक ऐप पर 24 तक फैसला करे मद्रास हाईकोर्ट, वर्ना हट जाएगा बैन: सुप्रीम कोर्टममता ने बंगाल को कंगाल और कानून व्यवस्था को किया बर्बाद: अमित शाहनिर्वाचन अधिकारी ने राहुल गांधी के नामांकन को ठहराया वैध, प्रत्‍याशी ने उठाए थे सवालविश्व कप के लिए अफगानिस्तान की टीम घोषित, अफगान और हामिद हसन की वापसी
झारखंड
हाइवा की चपेट में आने से युवक की मौत, विरोध में लोगों ने किया सड़क जाम
By Deshwani | Publish Date: 23/3/2019 5:53:37 PM
हाइवा की चपेट में आने से युवक की मौत, विरोध में लोगों ने किया सड़क जाम

हजारीबाग। दारू थाना क्षेत्र के हरली-पेटो के पास एनएच 100 पर आज हाइवा ने बाइक सवार युवक को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई। इधर, घटना के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया और मुआवजे की मांग पर अड़ गए। हालांकि बीडीओ के आश्वासन के बाद करीब दो घंटे के बाद जाम को हटाया गया।

 
युवक की पहचान दारू के कवालु निवासी राजकुमार सिंह उर्फ कैलू (24) के रूप में की गई। राजकुमार ट्रक ड्राइवर था। वो होली पर अपने घर आया था। आज सुबह उसके स्टाफ ने फोन कर उसे बुलाया। करीब चार बजे सुबह घर से अपने चचेरे भाई की बाइक लेकर निकला और दो खलासी को भी बिठा लिया। राजकुमार एक खलासी को दारू छोड़ कर वापस झुमरा जा रहा था। तभी विपरीत दिशा से आ रहे हाइवा ने उसे अपने चपेट में लिया। इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि दूसरे व्यक्ति को भी हल्की चोट आई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS