ब्रेकिंग न्यूज़
दिग्‍व‍िजय भोपाल से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, 30 साल से यहां जीत नहीं पाई है कांग्रेसराम मनोहर लोहिया का जिक्र कर प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशानासुरक्षाबलों को सर्च अभियान के दौरान मिली सफलता, भारी मात्रा में विस्फोटक और हथियार बरामदहाइवा की चपेट में आने से युवक की मौत, विरोध में लोगों ने किया सड़क जामकांग्रेस की सरकार आई तो दस दिन में किसान का कर्जा होगा माफ: राहुल गांधीआईपीएल 2019: आईपीएल के शुरुआती 6 मैचों में नहीं खेलेंगे लसिथ मलिंगा, सामने आई ये वजहमणिकर्णिका' के बाद कंगना का बड़ा धमाका, जयललिता की बायोपिक से जुड़ा नामकरमबीर सिंह होंगे अगले नौसेना प्रमुख, सुनील लांबा 31 मई को हो रहे हैं रिटायर
झारखंड
लालू प्रसाद से मिले बेटी हेमा और दामाद, विशेष अनुमति पर हुई मुलाकात
By Deshwani | Publish Date: 19/2/2019 6:06:22 PM
लालू प्रसाद से मिले बेटी हेमा और दामाद, विशेष अनुमति पर हुई मुलाकात

रांची। राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) में भर्ती चारा घोटाला के सजायफ्ता व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव से उनकी बेटी हेमा यादव व दामाद विनित यादव ने मुलाकात की। यह मुलाकात बिरसा मुंडा सेंट्रल कारागार प्रबंधन से विशेष अनुमति मिलने पर हो सकी। दोनों ने लालू के स्वास्थ्य का हाल जाना।

 
लालू से मुलाकात के लिए शनिवार का दिन तय रखा गया है। ऐसे में अगर किसी और दिन मुलाकात करनी होती है तो जेल प्रबंधन से विशेष अनुमति लेनी पड़ती है। इससे पहले लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव भी विशेष अनुमति पर उनसे मिल चुके हैं। 
 
इधर, बीते शनिवार को लालू से तेजस्वी यादव की मुलाकात हुई थी। तेजस्वी ने जेल अधीक्षक से इसके लिए अनुमति नहीं ली थी। अब जेल प्रबंधन इस पर जांच कर रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS