ब्रेकिंग न्यूज़
इंदिरा गांधी की जयंती आज, पीएम मोदी, सोनिया समेत अनेक नेताओं ने दी श्रद्धांजलिबरौनी-कानपुर पाइप लाइन में लीकेज, तेल लूटने के लिए ग्रामीणों में मची अफरा-तफरीगांधी परिवार से एसपीजी सुरक्षा वापस लेने पर विपक्ष का लोकसभा में हंगामा, सदन 2 बजे तक स्थगितझारखंड विधानसभा चुनाव: जमीनी जंग को धार देने में जुटी भाजपा, प्रधानमंत्री मोदी-शाह, नड्डा-गडकरी की होगी रैलीभारत लॉन्च करेगा कार्टोसैट-3, पाकिस्तान की नापाक हरकतों और आतंकी गतिविधियों पर रखेगा नजरअमेरिका ने दिया फिलिस्तीन को एक और झटका, विवादित वेस्ट में यहूदी बस्तियों की वैधता पर लगा दी मोहरमहाराष्ट्र में सरकार गठन की कवायद के बीच शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे का अयोध्या दौरा स्थगितपश्चिम अफ्रीका: माली में सेना पर आतंकी हमला, 24 जवानों की मौत, 29 घायल
छपरा
घरेलू कलह में तीन बच्चों के साथ महिला ने डूब कर दी जान, जांच में जुटी पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 22/10/2019 12:54:21 PM
घरेलू कलह में तीन बच्चों के साथ महिला ने डूब कर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

छपरा। बिहार के छपरा से बड़ी खबर आ रही है। जलालपुर प्रखंड के कोपा थाना क्षेत्र की रेवाड़ी पंचायत के नवादा मठिया गांव में आज अहले सुबह ह्दय विदारक घटना हुई। अपने तीन बच्चों के साथ एक महिला ने डूब कर जान दे दी। इस घटना की खबर सुनने के बाद हर कोई स्तब्ध है। मृतका ब्रजेश राय की 30 वर्षीय पत्नी संगीता देवी बतायी जा रही है। वहीं, महिला के साथ डूबे तीन बच्चों में सात वर्षीया सिमरन कुमारी, चार वर्षीय गणेश कुमार तथा दो वर्षीय शत्रुघ्न कुमार शामिल हैं। घटना की वजह पारिवारिक विवाद बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार आज सुबह शौच के लिए निकले ग्रामीणों ने शव को गड्ढे में तैरते हुए दिखा। एक के बाद एक शव को देख कर ग्रामीण भी हैरत में पड़ गये। ग्रामीणों ने तुरंत परिजनों को इस बावत सूचना दी। कोपा पुलिस भी मौके पर पहुंच कर शवों को गढ्ढे से निकाला और पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS