ब्रेकिंग न्यूज़
केविवि की स्नातक उत्तीर्ण और परास्नातक छात्राओं को मिलेगा मुख्यमंत्री कन्या उत्थान योजना का लाभ, एकमुश्त 25000 की मिल सकती है राशिसड़क हादसे में शिक्षिका गंभीर रूप से घायल, प्राथमिक उपचार के बाद बेतिया रेफरसांसद डॉक्टर संजय जयसवाल ने उच्च स्तरीय बैठक में नेपाल बॉर्डर पर उठ रही समस्याओं के समाधान पर विचार विमर्श कियाअजय कुमार भल्ला बने नए गृह सचिव, मंत्रिमंडल की नियुक्ति समिति ने दी मंजूरीमनसे प्रमुख राज ठाकरे पूछताछ के लिए पहुंचे ईडी दफ्तर, दफ्तर के बाहर धारा-144हजारों के तादाद में युवक-युवतियां, महिलाओं समेत आम जनों ने ली भाजपा की सदस्यताआशीष परियोजना डंकन अस्पताल रक्सौल के द्वारा पनटोका पंचायत भवन के प्रांगण में नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजनएक दिवसीय प्रखंड स्तरीय कृषि समन्यवय कार्यक्रम रक्सौल के कृषि भवन में आयोजित, योजनाओं के बारे में किसानों को दी जानकारी
खेल
आईसीसी टी-20 विश्व कप क्वॉलीफायर 22 जुलाई से, पांच टीमें लेंगी हिस्सा
By Deshwani | Publish Date: 22/7/2019 6:49:07 PM
आईसीसी टी-20 विश्व कप क्वॉलीफायर 22 जुलाई से, पांच टीमें लेंगी हिस्सा

सिंगापुर। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) विश्व कप टी-20 क्वॉलीफायर में पांच टीमें हिस्सा ले रही हैं। इन पांच टीमों में मेजबान सिंगापुर, कुवैत, मलेशिया, नेपाल और कतर की टीमें शामिल हैं। इनमें से एक टीम को क्वॉलीफाई करने का मौका मिलेगा। विश्व कप टी-20 क्वॉलीफायर मैच आज से 28 जुलाई तक खेला जाएगा। टी-20 विश्व कप का आयोजन 2020 में आस्ट्रेलिया की मेजबानी में होना है।

 
क्वॉलीफायर टूर्नामेंट राउंड रोबिन प्रारूप में खेला जाएगा,जहां प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाली हर टीम को एक दूसरे के साथ भिड़ना है। शीर्ष पर आने वाली टीम को संयुक्त अरब अमीरात में अक्टूबर-नवम्बर में होने वाले क्वॉलीफायर में खेलना होगा और इसी के माध्यम से उसे टी-20 विश्व कप में खेलना का मौका मिलेगा। 
 
उल्लेखनीय है कि इस टूर्नामेंट के लिए सिंगापुर टीम की कप्तानी अमजग महबूब के हाथों में है जबकि नेपाल के कप्तान पारस खादका हैं। इसी तरह मलेशियाई टीम की कमान अहमद फैज मोहम्मद नूर के हाथों में है। कुवैत की कप्तानी मोहम्मद कासिफ शरीफ कर रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS